सीएम योगी (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के गुड गवर्नेस के तौर पर 7 अक्टूबर को 20 साल पूरे हो रहे हैं।  इसे लेकर बीजेपी के पहले से ही जन्मदिन के दिन से ही कई कार्यक्रम करने की तैयारी कर ली थी। इसी कड़ी में आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने लखनऊ (Lucknow) मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर मौजूद रहे। 

    ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री का शासन व्यवस्था के मुखिया के नाते उनके 20 साल का कार्यकाल पूरा हो रहा है। भाजपा ने इस साल 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण के 20 दिन को जनजागृति, जनसंपर्क के रूप में पालन करने का फैसला किया है।

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का बयान-

    गौर हो कि मोदी ने सात अक्टूबर 2001 को गुजरात के सीएम पद की शपथ ली थी। इस साल यह दिन इसलिए खास है क्योंकि पीएम मोदी सार्वजनिक जीवन में 20 साल पुरे कर रहे हैं। यही कारण है कि यूपी चुनाव से पहले बीजेपी अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से कर वर्ग तक पहुंचना चाहती है।