agneepath
Pic:ANI

    Loading

    आगरा: अग्रिपथ योजना (Agneepath Scheme) के विरोध में मलपुरा क्षेत्र में ग्वालियर राजमार्ग पर हुए बवाल के लिए युवाओं को कथित रूप से उकसाया गया था। पुलिस को जांच में व्हाट्सएप ग्रुप ‘इन्कलाब जिंदाबाद’ की जानकारी हुई है और इसी से यह पता चला है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

    वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस की जांच अब इस ग्रुप के सक्रिय दिख रहे 15 मोबाइल नम्बरों के आसपास चल रही है और इन नम्बरों के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि ग्रुप में कई लोग जुड़े थे, लेकिन उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी, इसलिये उनका कोई दोष नहीं है। 

    उन्होंने बताया कि इस ग्रुप में लगभग 15 मोबाइल नम्बर धारकों की सक्रियता देखने को मिली है और इनमें से कुछ ने युवाओं को उकसाने के लिए भड़काऊ कमेंट लिखे थे। उन्होंने बताया कि ऐसे मोबाइल नम्बरों के बारे में जानकारी की जा रही है और इनमें से कुछ राजस्थान के हैं तो कुछ उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के हैं।  उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है और अगर इनकी कोई भूमिका सामने आती है तो इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। (एजेंसी)