यूपी में ट्रांसजेंडर से शादी करना युवक को पड़ा भारी, लाखों का जेवर लेकर हुई फरार

    Loading

    उत्तर प्रदेश : यूपी में एक शख्स को ट्रांसजेंडर (Transgender)  से शादी करना भारी पड़ गया। उसके प्यार में पागल युवक ने उससे शादी तो कर ली लेकिन अब उसकी ट्रांसजेंडर पत्नी घर का सारा जेवर (Jewelery) लेकर फरार हो गई है। जैसी ही इस बात की जानकारी मिली युवक भागते-भागते पुलिस स्टेशन पहुंचा और मदद की गुहार लगाई।  फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

    उत्तर प्रदेश के एटा जिले के SP धनंजय सिंह कुशवाहा (Dhananjay Singh Kushwaha) ने बताया कि  पुलिस के पास एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उनकी पत्नी ट्रांसजेंडर है। वे घर के गहने लेकर भाग गई है। मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है। घटना की जांच जारी है।  

    बता दें की इसी साल उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भी इसी तरह का एक और मामला आया था लेकिन इसमें किन्नर से शादी करने वाला युवक ही जेवर लेकर भाग गया था। युवक ने कन्नौज में रहने वाले किन्नर से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर ली। संबंध प्रगाढ़ हुए तो कन्नौज जाकर किन्नर से शादी भी कर ली। बाद में वह दो लाख की नकदी और किन्नर के सोने, चांदी के जेवरात लेकर भाग गया। 

    बताया जा रहा है कि एटा की सी घटना में युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रांसजेंडर से दोस्ती की।  दोनों में धीरे-धीरे प्रेम हो गया। एक दूसरे से मिलने लगे। संबंध बनने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कियाक। परिजनों को मनाया और शादी कर डाली। अब ट्रांसजेंडर पत्नी ने उसे धोखा देकर सारा जेवर लेकर फरार हो गई है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।