Amazfit GTS 2 स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

Loading

टेक कंपनी Amazfit ने एक नया स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच Amazfit GTS 2 है। ज्ञात हो कि हाल ही में इस स्मार्टवॉच को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था। इस डिवाइस यूज़र्स को 90 बिल्ट इन सपोर्ट मोड्स और हार्ट रेट सेंसर्स जैसे फीचर्स मिलेंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Features-

  • Amazfit GTS 2 में 1.65 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसके सुरक्षा के लिए 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मौजूद है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग प्लस ऑप्टिकल डायमंड लाइक कार्बन कोटिंग से लैस है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 50 से ज़्यादा वॉच फेसेस और ऑल्वेज ऑन स्क्रीन दिया गया है। Amazfit GTS 2 में 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट फीचर का यूज़ किया गया है। यह स्मार्टवॉच एंड्राइड 5.0 और आईओएस 10.0 से अधिक वर्ज़न को सपोर्ट करने में सक्षम है।
  • अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें PAI Health Assessment System का उपयोग किया गया है, जो कि हार्ट रेट डाटा उपलब्ध कराता है। यह डिवाइस 90 बिल्ट इन स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। साथ ही इसमें लोकल म्यूज़िक फाइल्स के लिए 3GB स्टोरेज दी गई है। साथ ही बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन भी मौजूद है। 

Price-
Amazfit GTS 2 को भारतीय बाज़ार में 12,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। ग्राहक इसे मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच Amazon और Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध है।