क्रिसमस के अवसर पर अपनों को दे सकते हैं Oneplus के ‘यह’ गिफ्ट्स

    Loading

    नई दिल्ली: साल का आखिरी त्योहार क्रिसमस आने में अब बस चंद घंटे  ही बचे हैं। ऐसे में लोग अब सोच में पड़ गए हैं कि अपनों को क्रिसमस के उपलक्ष्य में क्या उपहार दें। ऐसे में चलिए आपको इस आर्टिकल के द्वारा बतातें हैं कुछ ऐसे इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट, जो आप अपनों को इस क्रिसमस दे सकते हैं। 

    इस क्रिसमस पर आप वनप्लस (OnePlus) के कई IoT गैजेट्स गिफ्ट कर सकते है। इसमें वनप्लस वॉच (OnePlus Watch), वनप्लस बड्स जेड (OnePlus Buds Z), वनप्लस बैंड (OnePlus Band), और बहुत कुछ गैजेट शामिल है। जिन्हें Christmas पर गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। आइए जानते हैं इस मौके पर आप अपनों को क्या क्या गिफ्ट दे सकते हैं।

    वनप्लस वॉच हैरी पॉटर लिमिटेड एडिशन/वनप्लस वॉच (OnePlus Watch)

    आप अपनों को वन प्लस की यूनिक वॉच फेसेज के साथ वनप्लस वॉच हैरी पॉटर लिमिटेड एडिशन (OnePlus Watch Harry Potter Edition) गिफ्ट कर सकते है। इसमें  वॉयस-कॉल सपोर्ट, मल्टीपल हेल्थ सेंसर, ट्रैकर और बहुत कुछ जैसी अनूठी विशेषताएं शामिल हैं।

    वनप्लस बड्स प्रो (OnePlus Buds Pro)

    इसके बाद, आप OnePlus Buds Pro भी गिफ्ट की तौर पर देख सकते हैं। क्रिसमस के इस मौके पर आप पावरफुल ईयरबड्स गिफ्ट करने का विचार कर सकते है। जिसकी ऑडियो डिलीवरी और स्टाइलिश डिजाइन आपके मन को भा जाएगी। इस बड्स प्रो में स्मार्ट अडेप्टिव नॉइज़ कैंसलेशन का फीचर भी मिलता है और इसमें IP55 वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंस शामिल है। इस ईयरबड्स पर 11 mm का ड्राइवर बास प्रदान करता है जिसे एक पावरफुल बैटरी के साथ जोड़ा गया है और यह 38 घंटे तक चल सकता है।

    वनप्लस बड्स जेड (OnePlus Buds Z)

    वनप्लस बड्स प्रो के अलावा आप वनप्लस बड्स जेड को भी इसके पावरफुल बास और ऑडियो डिलीवरी के लिए भी देख सकते हैं। यह बड्स सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स इस सीजन में अपने कंफर्टेबल डिजाइन और अमेजिंग ऑडियो डिलीवरी के लिए एक शानदार गिफ्ट आइडिया हो सकता हैं।

    वनप्लस बैंड (OnePlus Band)

    अगर आपको लगता है कि, वनप्लस वॉच थोड़ी महंगी है, तो आपन चाहने वालों को कोई भी वनप्लस बैंड गिफ्ट में दे सकते है, जिसमें कई विशेषताएं भी शामिल हैं। उदाहरण के लिए बता दें कि, इसमें आपको 24/7 हेल्थ मॉनिटर, 13 एक्सरसाइज मोड, SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर और 5ATM IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस डिज़ाइन जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह भी क्रिसमस  पर पर एक शानदार उपहार है।

    वनप्लस पावर बैंक (OnePlus Power Bank)

    गैजेट्स में आप पावर बैंक भी गिफ्ट कर सकते है। वनप्लस पावर बैंक एक आइडियल मोबाइल एक्सेसरीज है जिसे आप गिफ्ट दे सकते हैं। यह पॉवरबैंक अपनी 10,000mAh की बैटरी क्षमता के साथ, सुनिश्चित करता है कि आप कहीं भी हों, आप मोबाइल को आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

    वनप्लस क्रिसमस डील (OnePlus Christmas Deal)

    आपको बता दें कि ऊपर बताए गए सभी गैजेट आपके और आपके अपनों के लिए काफी शानदार रहने वाले है। क्रिसमस के मौके पर इन चीजों को और बेहतर बनाने के लिए, वनप्लस वनप्लस बड्स प्रो और वनप्लस वॉच पर ICICI बैंक और कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर oneplus.in, वनप्लस स्टोर ऐप, amazon.im, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और पार्टनर स्टोर पर 1,000 रुपये का ऑफर दे रहा है। ICICI बैंक के ऑफर 31 दिसंबर 2021 तक और कोटक बैंक के ऑफर 31 जनवरी 2022 तक उपलब्ध हैं।

    इसके अलावा, Flipkart पर खरीदारी करते समय OnePlus Buds के खरीदारों को 991 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। साथ ही, वनप्लस बैंड स्टीवन हैरिंगटन स्पेशल एडिशन OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in और OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स के साथ-साथ पार्टनर स्टोर्स पर 300 रुपये की छूट के साथ भी उपलब्ध है।

    वनप्लस बड्स और बैंड के अलावा, वनप्लस पावर बैंक के खरीदारों को OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप और Amazon.in पर भी 200 रुपये की छूट मिलती है, और वनप्लस टाइप- सी हेडफोन 200 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है।  इसके अलावा, वनप्लस एक्सेसरीज़ जैसे मोबाइल केस, कवर, एडेप्टर जो OnePlus. in और वनप्लस स्टोर ऐप पर 20 प्रतिशत से 70 प्रतिशत तक का भी डिस्काउंट  मिलता है। 

    आपको बता दें कि, आप अगर वनप्लस रेड केबल (OnePlus Red Cable) के सदस्य है, तो आपके लिए और भी अच्छी खबर है। इसमें, स्पेशल एनिवर्सरी ऑफर के तहत आप 500 रुपये के डिस्काउंट के बाद 999 रुपये में एक साल की रेड केबल केयर मेंबरशिप ले सकते हैं। कस्टमर्स 40,000 रुपये से कम के ऑर्डर प्राइस के लिए अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के माध्यम से OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर किए गए सभी ट्रांजेक्शन पर पांच प्रतिशत कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं और यह ऑफर 31 दिसंबर 2021 तक उपलब्ध है।