PIC: Twitter
PIC: Twitter

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Moto ने अपना नया स्मार्टफोन (Motorola Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन G Series का Moto G32 है। कंपनी ने पिछले समय में बहुत से स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जिसमें G सीरीज के स्मार्टफोन भी। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि, कंपनी जल्द ही इस फोन को भारत में भी पेश कर सकती है ।तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Moto G32 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है, जो Full HD+ के साथ आती है। साथ ही इसमें 90 HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में कंपनी ने 2।4 GHZ वाला Qualcomm Snapdragon 680 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है। यह फोन लेटेस्ट Android 12 पर आधारित है। इस फोन में 4 GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूज़र्स चाहें तो मेमोरी कार्ड के ज़रिए 1 TB तक बढ़ा सकते हैं।  

    Camera And Battery

    Moto G32 स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा फॉर्मेट दिया गया है। इसमें 50 MP का मेन रियर कैमरा, 8 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 MP का तीसरा मैक्रो कैमरा है, जो फ़्लैश लाइट के साथ आता है। जबकि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 MP का कैमरा मौजूद है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी लगी हुई है। इसके साथ ही 30 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें Dolby Atmos के फीचर वाले Stereo Speakers लगे हुए हैं। साथ ही ब्लूटूथ, वाई फ़ाई,3.5 mm जैक जैसे सभी फीचर भी मौजूद है। 

    Price

    कीमत की बात की जाए तो Moto G32 के 4G RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की चुनिंदा यूरोपीयन बाजारों में कीमत EUR 209।99 यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 17,000 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Mineral Gray और Satin Silver कलर में लॉन्च किया गया है। वहीं, मोटोरोला जल्द ही इस स्मार्टफोन को लैटिन अमेरिकी और भारतीय बाजारों में भी पेश कर सकता है।