Motorola ने अपना सस्ता 5G फोन Moto G51 भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Motorola ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन (Motorola New Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार (Indian Market) में Motorola G51 5G नाम से जाना जाता है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 16 दिसंबर 2021 से शुरू होगी। यह फोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है, जो 2 साल तक की सिक्योरिटी अपडेट के साथ आएगा। ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीद पाएंगे।

    Price And Offer

    Motorola G51 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 14,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस कीमत में ग्राहक को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को Aqua Blue, Bright Silver और Indigo Blue कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी की छूट मिलेगी। जबकि ICICI, IndusInd बैंक और एसबीआई कार्ड से फोन खरीदने पर 20% की छूट मिलेगी। यह स्मार्टफोन को 520 रुपये प्रतिमाह के ईएमआई ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है।

    Specifications

    Moto G51 5G स्मार्टफोन में 6.8 इंच की फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जो ​कि 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी। Moto G51 5G स्मार्टफोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 480+ प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Near-Stock पर काम करता है। 

    Battery 

    Moto G51 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W रैपिड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में ये स्मार्टफोन में 30 घंटे से ज्यादा नॉन स्टॉप पावर सपोर्ट मिलेगा। फोन ड्यूल फ्यूचर रेडी 5G सिम सपोर्ट के साथ आएगा। 

    Camera 

    फोटोग्राफी के लिए Moto G51 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग में के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है।