Photo - Intel India
Photo - Intel India

Loading

दिल्ली: आईटेल ने अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन आईटेल पी40 (Itel p40) भारत में लॉन्च (Launch) कर दिया है। आईटेल पी40 बड़े डिस्प्ले (Display) के साथ आता है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर (Fingerprint Sensor) भी है। इस फोन की कीमत सिर्फ 7 हजार 699 रुपए है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन- फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और गोल्ड में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस फोन में 6000mAh की बैटरी है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (Fast Charging Support) भी दिया गया है। जानिए इस फोन के बारे में….

फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट 

itel P40 स्मार्टफोन 2 ऑप्शन में आता है यानी 2GB और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज। फोन 6.6 इंच के एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले (IPS Display) के साथ आता है। फोन Android 12 Go एडिशन के साथ आता है। तो इस फोन में ऑक्टा कोर SC9863A प्रोसेसर है। मेमोरी फ्यूजन तकनीक की मदद से रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी (Security) के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट है।

आईटेल पी40 का कैमरा और बैटरी

इस फोन में कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। QVGA सेकेंडरी कैमरे के तौर पर दिया गया है। रियर कैमरे के साथ डुअल फ्लैश सपोर्ट मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। आईटेल पी40 में 6000 एमएएच की बैटरी क्षमता है। फोन चार्जिंग के लिए, यह यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ आता है।