ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का प्लेन, नजारा देख लोग हुए हैरान, देखें Video

    नई दिल्ली. दिल्ली में फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया (Air India Plane) के विमान का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि यह घटना दिल्ली-गुरुग्राम मार्ग पर आईजीआई एयरपोर्ट के पास हुई। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, सवाल (Plane Stuck Under Bridge) किया जा रह है कि आखिर ये हुआ कैसे? यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह के मिम्स बना रहे हैं। साथ ही एयर इंडिया के कारनामे की चुटकी भी ली जा रही है।   

    वायरल वीडियो में आप विमान के पास से अन्य वाहनों को गुजरते हुए देख सकते हैं। वहीं, एयर इंडिया का विमान सड़क के एक तरफ से अटका नजर आ रहा है। विमान ब्रिज के बीच में फंसा हुआ है। क्योंकि, विमान की आधी बॉडी ही फुट ओवरब्रिज के नीचे जबकि उसकी आधी बॉडी पीछे ही फंसी हुई है। लोगों ने  घटना को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है।

    ओवरब्रिज के नीचे फंसा गया विमान

    एयरलाइन की माने तो यह कोई दुर्घटना नहीं है बल्कि यह एक खराब विमान था। एयरलाइंस का ये भी कहा है कि विमान को उसका नया मालिक ले जा रहा था जिसने इसे एयर इंडिया से इसे खरीदा था। जो भी हो, वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। लाखों लोग वीडियो देख चुके हैं और वहीं वीडियो पर चुटकी लेते हुए यूजर्स मजेदार कमेंट्स भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ भईया साइड में ब्रिज के नीचे रोक देना’। एक अन्य ने लिखा, ‘ प्लेन को बोलो सांस अंदर करने आराम से निकल जाएगा’।