(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कला की कोई सीमा नहीं होती, जिस किसी के भी पास कुछ अद्भुत कला होती है, उसे देख लोग उस हुनर के मुरीद हो जाते है। वैसे तो मेकअप ट्यूटोरियल के कई वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर आते रहते है, लेकिन आज हम मेकअप का एक ऐसा वीडियो आपको दिखाने जा रहे है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और इतना ही नहीं बल्कि इसे देखकर आपका सिर जरूर चकरा जाएगा। आइए जानते है आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है..

    तस्वीर देख चकरा जाएगा सिर 

    पेंटिंग्स के कई प्रकार आपने देखा होंगे कोई कागज पर पेंटिंग करता है तो कोई कपड़े पर पेंटिंग करता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें एक मेकअप आर्टिस्ट ने कागज या कपड़ों पर नहीं बल्कि खुद अपने चेहरे पर पेंटिंग की है, तस्वीर देखने के बाद कुछ पल तो समझ में नहीं आता कि आखिर क्या हो रहा है, लेकिन जब धीरे धीरे वक्त होता है तो समझ में आता है कि आखिर इस वीडियो में क्या हो रहा है।

     

    अद्भुत कलाकारी 

    आपको बता दें कि तस्वीर में जो लड़की दिख रही है, उसमें एक लड़की का चेहरा छिपा है। मेकअप आर्टिस्ट ने इतना बेहतरीन मेकअप किया है, जिसे देखने के बाद लोग थोड़ा कंफ्यूज हो रहे हैं। इस पोस्ट में एक वीडियो भी है, जिसे देखने के आपको अहसास होगा कि ये तो वाकई में एक लड़की का चेहरा है।  सोशल मीडिया पर इस चेहरे को देखने के बाद लोग  के होश उड़ गए है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Beauty Makeup Tutorials (@beautyblizz0)

    लोगों ने की तारीफ़ 

    दरअसल अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर  beautyblizz0 नाम के यूजर ने शेयर किया है।  इस तस्वीर पर हज़ार लोगों के लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई यूज़र्स ने इस फोटो पर कमेंट्स किए हैं। इस तरह की कला को देखकर हर कोई हैरान है, लोग इस लड़की किए हुनर की बहुत तारीफ कर रहे है।