england-met-police-officer-arrested-after-vulgar-act-in-london-park-video-viral

एक पुलिसकर्मी (Police Officer) पार्क में अश्लील हरकत (Vulgar Act) करते कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

    Loading

    नई दिल्ली: पुलिस (Police) जनता की रक्षा करने के लिए होती है। लेकिन, कुछ पुलिस अफसरों की हरकतों के वजह से पूरे डिपार्टमेंट पर कलंक लग जाता है। अब ऐसा ही एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है। इंग्लैंड (England) में एक पुलिसकर्मी ने ऐसी हरकते की जिसते चलते उन्हें खुद जेल की हवा खानी पड़ी है। एक पुलिसकर्मी (Police Officer) पार्क में अश्लील हरकत (Vulgar Act) करते कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। 

    डेली स्टार (Daily Star) की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ लंदन के क्रॉयडॉन (Croydon, South London) में एक अजीब घटना देखने को मिली। यहां एक पुलिसकर्मी को उसकी हरकतों के चलते गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, क्रॉयडॉन में ब्रिटेन की मेट्रोपॉलिटेन पुलिस सर्विस (MET police officer video) के रोड एंड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अफसर भरी दोपहर में पार्क में बैठा हुआ था और अचानक अश्लील हरकत करने लगा। अब इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

    अब पुलिसकर्मी (Police Officer) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक शख्स पार्ट में बेंच पर बैठा है। वो एक हाथ में मोबाइल फोन पकड़कर उसमें कुछ देख रहा है। वहीं, दूसरी हाथ से अश्लील हरकत कर रहा है। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी इस दौरान बार-बार अपने चारों तरफ भी देख ले रहा है। अब पुलिसकर्मी की यह हरकत पार्क में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है और पुलिसकर्मी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

    रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है वे काफी सीनियर हैं, वहीं, उनके संबंध में पहली बार ऐसा कोई मामला सामने आया है।  विभाग की तरफ से भी बताया गया कि हर कोई यह वीडियो देखकर दंग रह गया है। उनके विभाग के सभी कर्मचारी बेहद शिष्टाचार और कायदे में रहने वाले लोग हैं। फिलहाल गिरफ्तार किए गए पुलिसकर्मी की यह हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस मामले की जांच शुरू हो गई है।