Devrani Jethani Viral Video
Photo Credit - FactTheFactory

    Loading

    दिल्ली : देवरानी-जेठानी (Devrani Jethani) के आपसी झगड़ों (Fight) के कई किस्से आपने सुने और देखे होंगे। शायद मारपीट भी देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खौफनाक झड़के  के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि झगड़ती दोनों महिलाएं अजमेर (Ajmer) के एक अच्छे घर से ताल्लुक रखती है। इसके बावजूद भी उन्होंने ऐसी सोचनीय हरकत की है। जिसे देखकर लोगों की आंखें चौड़ी हो रही है।    

    दरअसल, @FactTheFactory ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक होश उड़ा देने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक देवरानी और जेठानी की अतरंगी हरकरत नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजमेर सिटी के ब्यावर कस्बे के टाटगढ़ रोड के पास एक पेट्रोल पंप स्थित है जो कि नायरा पेट्रोल पंप के नाम से जाना जाता है। इस पेट्रोल पंप को लेकर संपत्ति विवाद का मामला सामने आया है। जिसके बाद दो पक्षों के बीच आपसी बहस शुरू हो गई और इस दौरान दोनों पक्ष की महिलाएं भी एक-दूसरे से भिड़ गई।  

    थोड़ी देर में देवरानी-जेठानी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई सिर्फ इतना ही नहीं असल मामला तो ये है कि दोनों लड़ते- झगड़ते पास के एक नाले में गिर गई। जिसके बाद तो आश्चर्य करने वाला दृश्य सामने आया। उनकी ये हरकरत नाले में गिरने के बावजूद भी नहीं थमी। नाले से बाहर निकलने के बजाय दोनों नाले के अंदर ही एक दूसरे के बालों को खींच-खींचकर हाथापाई करने लगी और हद तो तब हो गई, जब वहां जुटे दोनों पक्षों के लोग भी देवरानी-जेठानी पर लात-घुसे बरसाने लगे। आखिर में जैसे-तैसे करके मामले को शांत करवाया गया। ये मामला पुलिस तक भी पहुंच गया जिसके बाद इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस पास लगे सीसी कैमरा को भी अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।