File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर कहा जाता है प्यार भुलाए नहीं भूलता, कुछ ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जो थोड़ा अजीब भी है। एक लड़की अपने एक्स बॉयफ्रेंड को प्रतिदिन करीब 150 मैसेज रोज भेजती और उसके घर के बाहर गिफ्ट रखती थी। इन हरकतों से परेशान बॉयफ्रेंड ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और न्याय की मांग की। कोर्ट ने मामला सुनने के बाद लड़के को परेशान करने का दोषी पाया। कोर्ट ने मामले पर लड़की पर सजा का ऐलान कर दिया। लड़के का नाम रेयान और वही लड़की की पहचान मिशेल है, आइए जानते है क्या है पूरी खबर…

    खत्म हो चुकी है रिलेशनशिप 

    मिली जानकारी के मुताबिक, मिशेल का रेयान के साथ रिलेशन अब खत्म हो चुका था। ऐसे में अब रेयान की दलील है कि उसका मिशेल के साथ रिश्ता खत्म हो चुका था लेकिन उसके बाद भी वो मैसेज कर परेशान करती थी। इतना ही नहीं बल्कि एक सुपरमार्केट में असिस्टेंट के पद पर मिशेल तैनात थी। रिलेशनशिप खत्म होने के बाद भी वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को मानसिक रूप से परेशान करती थी। 

    रोजाना भेजती थी 150 खत 

    हैरानी की बात तो यह है कि वो प्रतिदिन रेयान को 150 मैसेज भेजती थी और अब तक कुल 1000 मैसेज भेज चुकी थी। ऐसे में इस मामले को लेकर रेयान ने बताया कि वो इससे परेशान था और सब कुछ खत्म करना चाहता था। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मिशेल अपनी सिंगल मां के साथ लंदन में रहती है, जिसने रेयान के नाक में दम कर दिया है। 

    एक्स बॉयफ्रेंड को किया परेशान 

    ऐसे में अब इस घटना को लेकर कोर्ट ने दोनों की दलील सुनने के बाद मिशेल को सजा सुनाई है। कोर्ट ने कहा कि मिशेल के मैसेज बार-बार भेजने की वजह से रेयान परेशान हो गया था। जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से बीमार हो गया था और इतना ही नहीं बल्कि वह आत्महत्या करने का प्लान बना रहा था। इससे हम अंदाजा लगा सकते है की उसे मिशेल ने कितना परेशान किया होगा। 

    लड़की को मिली नए सजा 

    बता दें कि कोर्ट ने अपने फैसले में सजा सुनाते हुए कहा कि मिशेल को केस का सारा खर्च अदा करना होगा जो भारतीय रुपये में करीब 5 हजार है वही इतना ही नहीं बल्कि उसे रेयान को 40 हजार रुपये भी देना होगा। कोर्ट ने आगे सजा में कहा कि वो 18 महीने तक रेयान से नहीं मिल सकती है तथा उसे कम्यूनिटी के लिए काम करना होगा। गौरतलब हो कि दोनो का रिलेशन पिछले 21 महीनों से जारी था, जो कि अब खत्म हो चुका है।