(Image-Twitter-@awituchuz)
(Image-Twitter-@awituchuz)

    Loading

    नई दिल्ली: सांप का नाम लेते ही हम खौफ में आ जाते है। ऐसे में अगर हम खुद सांप को देख ले तो शायद डर के मारे वहां से भाग जाएंगे, लेकिन एक नन्हे बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने हमउम्र के बच्चों के साथ नहीं बल्कि एक किंग कोबरा के साथ खेल रहा है। जी हां वीडियो में आप देख सकते है एक साल से भी कम उम्र का बच्चा एक किंग कोबरा के साथ ऐसे खेल रहा है मानो वो उसका खिलौना है। हैरानी की बात तो ये भी है की किंग कोबरा भी उस बच्चे के साथ मस्त खेल रहा है। 

    रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो 

    अब इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख  भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। जैसा की आप वीडियो में देख सकते है सांप काफी बड़ा और खतरनाक लग रहा है। ये वीडियो वाकई में चौंका देने वाला है। वायरल क्लिप में आप देख सकते हैं कि घर के आंगन में एक छोटा-सा बच्चा खेल रहा है। वहीं, उसके ठीक सामने एक कोबरा सांप फन फैलाए हुए बैठा है। 

    सांप ने बच्चे को नहीं पहुंचाया नुकसान

    जिस जीव को देखते ही लोग कोसों दूर भागते हैं, वहां यह बच्चा उसके साथ ऐसे खेल रहा है मानो कोई सॉफ्ट टॉय हो। आप देख सकते हैं कि कोबरा कितना खतरनाक लग रहा है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि कोबरा बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इसे देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी। 

     

    लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया 

    आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @awituchuz नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि सांप के दांत तोड़कर उसका जहर निकाल दिया गया है। वही कहीं  लोगों का कहना है कि भले ही सांप कुछ भी नहीं कर पाएगा, लेकिन इस नन्ही उम्र में बच्चों को ऐसे जीवों के साथ छोड़ना बिल्कुल गलत है। लोग बच्चे के अभिभावक को भी खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। की यह बेहद गलत है की आप एक नन्हे बच्चे को एक जहरीले सांप के साथ कैसे छोड़ सकते है।