तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (डिजाइन फोटो)
तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: अपने फनी अंदाज के लिए फेमस नागालैंड (Nagaland) के मंत्री इन दिनों दोबारा सोशल मीडिया पर छाए हुए है। नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) ने अपना एक फनी वीडियो खुद सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर पोस्ट किया जिसे देख यूजर्स भी हंसी से लोट पोट हो रहे है। 

हाल ही में मंत्री तेमजेन इम्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे खुद को ही मजाकिया अंदाज में रोस्ट कर रहे हैं। इस बीच उनके आसपास मौजूद लोग भी कभी हंसते तो कभी अपनी हंसी को छिपाते नजर आरहे है। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगो को हंसा रहा है। 

वायरल वीडियो 

दरअसल, इस वीडियो में मंत्री तेमजेन इम्ना एक तालाब में फंसे हुए नजर आ रहे हैं और कुछ लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला जा रहा है। इस वीडियो को मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘X’ पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज जेसीबी का टेस्ट था! नोट: यह सब एनसीएपी रेटिंग के बारे में है, गाड़ी खरीदने से पहले एनसीएपी रेटिंग जरूर देखें। क्योंकि ये आपकी जान का मामला है !!’

Temjen Imna Along
तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (फाइल फोटो)

वीडियो में मंत्री ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘सबसे बड़ा मच्छी मैं ही हूं आज…मैं तो सोचा पानी में इतना बड़ा नहीं होगा।’ इस अंदाज में उनकी कही बात सुन कर आस पास मौजूद लोग भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नही कर पाते और बचते बचाते मुस्कुरा ही बैठते हैं।  ‘तालाब से बाहर निकलने के बाद वह साथियों से पूछते हैं, ‘मेरा कुर्सी कहां है? आज मैं ही मच्छी बन गया था।’ अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो के लोग काफी मजे ले रहे हैं। 

पहले भी वायरल हो चुके हैं मंत्री तेमजेन

अपने मजाहिया अंदाज के चलते मंत्री तेमजेन इम्ना पहले भी वायरल हो चुके हैं। काफी समय पहले तेमजेन इम्ना का छोटी आंखों पर दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। तब लोगों ने उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ की थी। 

बता दें, अलोंग नागालैंड BJP के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके है। फिलहाल वे राज्य सरकार में पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री हैं। तेमजेन ऐसे ही मजेदार पोस्ट के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेताओं में एक है।