Photo Credit - @sirajnoorani
Photo Credit - @sirajnoorani

    Loading

    नई दिल्ली : मां-बाप अपने बच्चों की खुद से भी ज्यादा केयर करते हैं। यहां तक कि वो बच्चे के खाने-पीने, उठने-बैठने से लेकर खेलने तक की हर एक चीज पर नजर रखते हैं कि कब वो क्या कर रहे हैं। ताकि उन्हें किसी भी प्रकार का कोई नुकसान न पहुंचे, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची  कार की विंडो से बीच सड़क पर गिर (Child Fall From Car) जाती है। 

    दरअसल, लापरवाही की मिशाल कायम करने वाला यह वीडियो चीन (China) का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सिग्नल के लिए गाड़िया रोड (Road) पर खड़ी होती हैं। उसके बाद जैसे ही गाड़िया आगे बढ़ने लगती है उनमें से एक कार में से एक छोटी सी बच्ची बाहर झांकने की कोशिश में कार के विंडो से बीच सड़क पर गिर जाती है। 

    हैरानी की बात तो यह है कि ड्राइवर या फिर कार में मौजूद किसी को भी इस बात की खबर तक नहीं होती और बच्ची को रोड पर रोता हुआ छोड़कर ड्राइवर गाडी को आगे बढ़ा देता है। इसके बाद पीछे से आ रही गाड़ियों ने ब्रेक लगाया और उनमें से एक शख्स बच्ची को रोड पर से हाथ में उठाता है। गौरतलब हैं कि बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बता दें, इस वीडियो को @sirajnoorani नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।