Reprentative image
Reprentative image

    Loading

    दिल्ली : अगर आप FIFA World Cup देखने जा रहे हैं तो आपको जरा सतर्क रहना होगा। दरअसल, आमतौर पर देखा जाता है कि फीफा मैच के दौरान बड़ी संख्या में देश-विदेश से फैंस इसका आनंद लेने पहुंचते हैं। इस दौरान कई लोग अपनी फैमली के साथ आते हैं तो कई सिंगल ही निकल पड़ते हैं, लेकिन इस बार का फीफा वर्ल्ड कप नवंबर महीने में कतर (Qatar) में होगा। कतर के नियम बेहद कड़े हैं और अगर फैंस मैच का आनंद लेने वहां पर पहुंचते हैं तो उन्हें इनका पालन भी करना होगा। कतर में सेक्स को लेकर नियम कुछ ज्यादा ही कड़े हैं।

    बता दें, कतर में पति और पत्नी को ही सेक्स करने की मंजूरी है। अगर कोई किसी के सहमती से भी सेक्स करता है तो दोनों को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। इतना ही नहीं, ये कार्रवाई होमोसेक्शुअल रिलेशनशिप में रहने वाले कपल पर भी लागू होता है। अगर कोई भी नियमों की अनदेखी करता है तो ऐसे कपल को जेल की हवा खानी पड़ सकती है और वो भी 7 साल के लिए। 

    डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कतर की पुलिस ने साफ-साफ कहा है कि वो कपल जो पति और पत्नी बनकर आ रहे हैं उनका यहां पर स्वागत है, लेकिन अगर कोई सिंगल है तो उनके लिए सेक्स पर पाबंदी होगी। वहीं कतर की होटलों में अलग सरनेम वालें कपल को कमरा नहीं दिया जाएगा। गौरतलब है कि अपने नियमों के लिए जाना जाता है। यहां खुले में रोमांस को गलत माना जाता है।