रेस्टोरेंट में पैसे बचाने की खास तरकीब, Husband ने सामने बैठी महिला के साथ किया कुछ ऐसा…. वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के फनी वीडियो देखें होंगे लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वह न केवल फनी है बल्कि बहुत ही अलग भी है। वैसे तो सोशल मीडिया पति-पत्नी के झगड़े के या फिर रोमांटिक वीडियो आपने देखे होंगे। लेकिन शायद आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैउ वह शायद आपने नहीं देखा होगा। रेस्टोरेंट में पैसे बचाने की ऐसी तरकीब शायद आजतक आपने नहीं देखी  होगी। 

    मजेदार है ये वीडियो 

    आपको बता दें कि यह मजेदार वीडियो पति-पत्नी के झगड़े से जुड़ा तो है, लेकिन इस झगड़े की आड़ में वह कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर आपका सिर घूम जाएगा, जी हां आप चौंक जाएंगे। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। इस दौरान पति-पत्नी ने अपने पैसे बचाने के लिए बहुत ही अजब तरीका निकाला, जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा। आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी ने खाना भी खा लिया और बिना पैसे दिए रेस्टोरेंट से निकल भी गए। शायद इसके पहले किसी ने पैसे बचाने के लिए यह तरीका नहीं अपनाया होगा। 

    आखिर क्या है इस वीडियो में… 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पति-पत्नी एक रेस्टोरेंट में खाने की एक टेबल पर बैठे थे। खाने की टेबल पर उनके सामने एक महिला बैठी नजर आ रही है। वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला उन दोनों पति-पत्नी की जान-पहचान की ही है। आप देख सकते हैं कि तीनों खाना खाकर खत्म कर चुके होते हैं। इसी बीच पति सामने बैठी महिला का मुंह साफ करने लगता है। यह देखकर पत्नी का मूड खराब हो जाता है और वह उठकर वहां से बाहर चली जाती है। 

     

    इस तरह बचाएं पैसे 

    पत्नी के गुस्से में बाहर जाते ही पति भी उसके पीछे-पीछे बाहर चला जाता है। वीडियो में यहां तक देखकर ऐसा लगता है कि पत्नी बहुत ही ज्यादा नाराज है और उसे मनाने के लिए पति को पापड़ बेलने पड़ेंगे। हालांकि बाहर जाकर दोनों हंसने लगते हैं। वहीं दूसरी तरफ अंदर बैठी महिला के पास वेटर खाने का बिल लेकर आता है। वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये है मनी सेवर स्कीम।’ अब ये वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।