अजीब: ‘इस’ काम के लिए महिला ने हाथ पर बनाया कुछ ऐसा टैटू जिसे देख बेटी हुई बेहद शर्मिंदा

    Loading

    नई दिल्ली: इन दिनों टैटू (Tattoo) का बहुत ज्यादा चलन है। हर कोई चाहता है की वो अपना मनपसंद टैटू बनवाए। लेकिन ज्यादातर लोग ऐसे है, जो बहुत सोच समझकर टैटू बनवाते है, ताकि उन्हें उस टैटू की वजह से किसी भी प्रकार की असहजता महसूस ना हो। ज्यादातर लोग ऐसे होते है जो अपने मनपसंद चीज को टैटू के रूप में बनवाते है, लेकिन एक महिला ने कुछ ऐसा टैटू बनवाया है, जिसे देखकर उसकी बेटी भी बहुत शर्मिंदा होती है। आखिर ऐसा क्या इस टैटू में आइये जानते है…..   

    महिला ने हाथ पर बनवाया अनोखा टैटू 

    जी हां आपको बता दें कि इस अजीबोगरीब महिला ने अपने हाथ में स्केल वाला टैटू बनवा लिया। लेकिन इस महिला ने अपने हाथ में स्केल वाला टैटू जिस वजह से बनवाया, वह सामने आने के बाद लोग बेहद हैरान रह गए। जी हां डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, आपको बता दें कि ग्लैमर मॉडल ट्रैसी किस ने अपने बाजू पर एक स्केल टैटू बनवाया। अब इसकी तस्वीर महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। हालांकि इस टैटू की असलियत सामने आने पर उनकी बेटी को शर्मिंदा होना पड़ गया, अब वो बेहद असहज महसूस कर रही है।

    इस वजह से बनवाया ये टैटू

    टैटू बनवाने के पीछे एक खास वजह है, जिसे जानकर हर कोई चौंक रहा है। बता दें कि  ट्रैसी किस ने अपने हाथ में स्केल वाला टैटू इसलिए बनवाया, जिससे कि वह पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की माप ले सके। जी हां जानकर चौंक गए ना? महिला ने टैटू अपने बेबी फिंगर से लेकर एल्बो तक बनवाया है। जी हां इसकी मेजरमेंट इंच में है। महिला ने बताया कि लोग उसके टैटू को लेकर उससे अजीबोगरीब डिमांड्स करते हैं। महिला ने कहा कि कई मर्द उनसे नॉटी सेल्फी की डिमांड करते हैं, लेकिन इन मर्दों को शायद नहीं पता कि इस टैटू की एक खास वजह है।  आगे महिला ने कहा यह टैटू मर्दों के प्राइवेट पार्ट को मापने के लिए है।

    बेटी को पता चला और फिर… 

    टैटू के बारे में बताते हुए इस महिला ने बताया कि उनके दोस्तों को टैटू काफी फनी लगता है। लेकिन जब उनकी बेटी को यह बात पता चली कि मां ने अपनी बाजू पर यह अजीबोगरीब टैटू क्यों बनवाया है तो बेटी हैरान रह गई। बेटी ने मां से पूछा कि क्या सच में इसी कारण से उन्होंने यह टैटू बनवाया है, तो मां ने जवाब दिया कि वह इससे वाटर बोतल और खीरे की माप करती हैं।

    क्या करती है महिला? 

    जानकारी के लिए बता दें कि महिला पहले एक्सरसाइज के जरिये लोगों का वजन घटाती थीं। इतना ही नहीं बल्कि वह सेक्स एडिक्ट कहलाती हैं और एडल्ट साइट पर अपनी हॉट फोटोज़ बेचकर पैसे कमाती हैं। महिला के इस तरह के अजीब टैटू बनाने के पीछे वजह पता चलते ही हर कोई हैरान है।