अजीब: खुद का दूध बेच रही महिला, बॉडीबिल्डर है खरीदार, कमाती है इतने पैसे

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर कई बार ऐसी घटनाएं (Shocking News) सुनने को मिलती है, जिससे हम दंग रह जाते है, इन दिनों ऐसी ही एक खबर सामने आयी है जो बेहद चौंकाने वाली है। दरअसल ये अनोखा मामला ब्रिटेन का है, जहां एक महिला ने कमाई का अनोखा जरिया अपनाया है, जी हां दरअसल एक महिला अपना ही दूध बेचकर लाखों रुपये कमा रही है। हालांकि ये बात लोगों को सुनने के बाद काफी अजीब लग रही होगी लेकिन यह सच है कि महिला अब तक अपने कई लीटर दूध बेच चुकी है। आइए जानते है इस अजीबोगरीब खबर के बारे में पूरी जानकारी…. 

    महिला बेचती है खुद का दूध 

    ब्रिटेन की यह महिला  तो अपना दूध बेच रही है लेकिन इसकी खास बात यह है कि वह अपना दूध सिर्फ बॉडी बिल्डर्स को ही बेचती है। महिला ने खुद अपने बारे में बताया है और इस बात का भी जिक्र किया है कि वह अपना दूध क्यों बेचती है। जैसा कि हमने आपको बताया यह अनोखा काम करने वाली  महिला ब्रिटेन की रहने वाली है। ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम मिला डेब्रिटो है।

     ये है वजह 

    अब आपके भी मन में सवाल आया होगा कि आखिर ये महिला ऐसा क्यों करती है, इसके ऐसा करने के पीछे क्या वजह है, तो चलिए आज हम आपको ये भी बताते है। दरअसल महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में बताया है कि उसके शरीर में जरूरत से ज्यादा ब्रेस्ट मिल्क बनता है इसलिए वो इस दूध को बेचकर कमाई करती हैं। महिला अपना ब्रेस्ट मिल्क सिर्फ बॉडी बिल्डर्स को ही बेचती है, जिससे उसे लाखों की कमाई होती है। इस खबर को सुन लोग बहुत हैरान है और हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर ये महिला ऐसा कैसे कर सकती है। 

    दूध को दिया ‘ये’ नाम 

    रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पाउच में अपना ब्रेस्ट मिल्क दिखा रही है। इतना ही नहीं बल्कि महिला ने इस दूध को लिक्विड गोल्ड नाम दिया है। दूध देने से पहले महिला को यह सुनिश्चित कराने के लिए टेस्ट कराने पड़ते हैं कि वह सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करती हैं। वहीं इस महिला का दूध खरीदने वाले बॉडी बिल्डरों का मानना है कि यह दूध मांस-पेशियों के लिए काफी फायदेमंद होता है। इसलिए ज्यादातर बॉडीबिल्डर्स इस महिला के दूध की डिमांड करते है, क्यों की ये दूध उनके स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद होता है। 

    बेचा कई लीटर दूध 

    इन दिनों ब्रिटेन की यह अजीबोगरीब काम करने वाली महिला सुर्ख़ियों में बनी हुई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के बच्चे भी हैं और वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश रह रही है। जब उसने देखा कि उसके शरीर में जरूरत से ज्यादा दूध बन रहा है तो उसने फैसला किया कि वह इसका सही उपयोग करेगी। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के एक औंस (29.5 एमएल) दूध की कीमत 100 रुपये से ज्यादा होती है। वो अब तक कई लीटर दूध बेच चुकी है। इस अनोखी खबर को सुनकर आप भी दंग रह गए होंगे।