Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    आज-कल बढ़ती महंगाई से हर कोई परेशान  है। बढ़ते तेल की कीमतों ने लोगों की हालत ख़राब कर दी है। पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम तो ‘आसमान’ छू रहे हैं। लोगों इसका विरोध भी कर रहे है और सोशल मीडिया(Social Media) पर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर लोग मजेदार वीडियो बना रहे है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहे है। ऐसे फनी वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते है। वर्तमान में स्थिति को लेकर ऐसे-ऐसे वीडियो बनते है। जो हैरान करने के साथ ही फनी भी होते है।

    ऐसा ही एक वीडियो पेट्रोल-डीजल के बढ़ती दामों को लेकर बनाया गया है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है और यह वीडियो पेट्रोल-डीजल के दामों की कीमत के बारे में भी बता रहा है। इसे लोगों की क्या हालत है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़की स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए पेट्रोल पंप पर जाती है और कहती है 20 रुपए का पेट्रोल देना। पेट्रोल भरने वाले को लगता है कि वह 200 बोल रही है. लेकिन, लड़की कहती है 20 रुपए का ही पेट्रोल चाहिए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by जाट के jøkes (@jaat_k_jokes)

     जिस पर पेट्रोल पंप पर काम करने वाला शख्स भड़क जाता है और वह उसे हाथ में पेट्रोल देता है लड़की कहती है की इसका क्या करू तो शख्स कहता है कि इसमें डूब कर मर जाओ।  यह वीडियो देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम परjaat_k_jokes’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो में खूब मजे ले रहे है।