File Photo
File Photo

    Loading

    कोरोना वायरस (Corona Virus) के समय लॉकडाउनसे ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) ने लोगों की प्रवासी मजदूरों की खूब मदद की है। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते है। उन्होंने लोगों का दिल जीत लिए है। वह हमेशा ही लोगों की मदद के लिए आगे रहते है। लोग उन्हें मदद के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज कर के मदद मांगते है और वह उनकी फौरन मदद करते है। आये दिन ऐसे लोगों के मैसेज सुर्खियों में बने रहते है। अब फिर से एक लड़के का मैसेज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह इन दिनों सुर्खियों में  बना हुआ है।

    इस बार शख्स ने सोनू सूद के सामने ऐसी डिमांड रख दी। जिसके बाद सोनू सूद भी खूब हंसे होंगे। यह मैसेज पढ़कर सभी लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। शख्स के डिमांड पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया वह लाजवाब है। यह इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टरसोनू सूद को एक शख्स ने टैग करते हुए पूछा- भाई मेरी प्रेमिका आईफोन मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है? इस पर सोनू सूद ने लड़के को ऐसा जवाब दिया कि मामला वायरल हो गया.यह मामला बात 21 जून की है। जब सोनू सूद ने एक Tweet को री-ट्वीट करते हुए लिखा और कोई सेवा हो तो बताइए।

    जिस इस पर एक शख्स ने लिखा, भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??? इस पर सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब! उसका तो पता नहीं, अगर iphone दिया तो पर तेरा कुछ नहीं रहेगा। सोनू सूद का यह जवाब लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपने मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे है।