Image-Twitter-@HasnaZarooriHai
Image-Twitter-@HasnaZarooriHai

Loading

नई दिल्ली: वैसे तो आपने अब तक सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब और चौंकाने वाले वीडियो देखें होंगे, लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे है ऐसा वीडियो शायद ही आपने देखा होगा। जी हां मॉल में अक्सर आपने लोगों को शॉपिंग करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या किसी शख्स को आपने लुंगी पहने मॉल में देखा है? जी नहीं न? लेकिन कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

जैसा कि हम सब जानते है दुनिया में तरह-तरह के जुगाड़ू लोग होते हैं। देसी जुगाड़ू लोगों के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा देखने में आते है जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते हैं। जी हां सोशल मीडिया पर इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स लुंगी पहनकर मॉल जाता है और फिरजो करता है वह देखने लायक है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स मॉल में सामान ले जाने के लिए लुंगी का इस्तेमाल करता नजर आया। जी हां वह लुंगी पहनकर मॉल में गया और कैश काउंटर पर जाकर लुंगी उतार दी। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है। बता दें कि यह मजेदार वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मॉल में शॉपिंग कर रहा है। खास बात यह है कि वह मॉल में लुंगी पहनकर आए हैं। सामान लेने के बाद वह कैश काउंटर पर जाते नजर आ रहे हैं। वहां जाते ही वह अपनी लुंगी उतार देता है।

 

उसने अंदर जींस पहनी हुई थ। वह लुंगी निकालता है और उसमें खरीदा हुआ सामान भरने लगता है। यह देखकर कैश काउंटर पर मौजूद लड़की भी हंसने लगती है। बाकी लोग भी उसकी तरफ देखने लगते हैं। वह अपनी लुंगी में सारी चीजें रखता है।

दरअसल इस गजब के वीडियो को @HasnaZarooriHai नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। 2 मिनट 1 सेकेंड का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि वीडियो को देख लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।