viral picture leopard-hiding-in-this-picture-can-you-spot-it

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

    Loading

    नई दिल्ली, आये दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई अजीब तरह की तस्वीरें (Viral Picture) और वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। लोगों को भी ऐसी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद आते है। सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसी तस्वीरें आ जाती हैं, जिसे देखकर सिर चकराने लग जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर एक पेड़ की लेकिन, इस तस्वीर में एक तेंदुआ छुपा बैठा है, ऐसा दावा किया जा रहा है।   

    दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर यह तस्वीर अमित मेहरा (Amit Mehra) नाम के यूजर ने शेयर की है।  इस तस्वीर के कैप्शन में वह लिखते हैं कि इसमें एक तेंदुआ (Leopard) छिपा है, उसे खोजने की कोशिश करें। 

    इसके बाद कई लोगों तेंदुए को ढूंढ़ने का चैलेंज एक्सेप्ट करके इस तस्वीर में तेंदुआ को ढूंढ़ने की कोशिश की। लेकिन, वह तेंदुए को नहीं ढूंढ पाए। जिसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर यह भी कह दिया कि, इस तस्वीर में कोई तेंदुआ नहीं है यह तस्वीर लोगों को बेवकूफ बना रही है। हालांकि, कुछ समय बाद किसी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए तेंदुआ को ढूंढ लिया। 

    बता दें कि, इस वायरल तस्वीर में तेंदुआ पेड़ के पास बैठा हुआ नज़र आ रहा है। तेंदुआ घास के ढेर में छुपा बैठा हुआ है।  वहीं, सोशल मीडिया पर अभी भी कई लोग इस तस्वीर में तेंदुए की तलाश कर रहे है।