viral-video 64-year-old-kerala-man-playing-freestyle-football-in-lungi-watch viral-video

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में कई ऐसे लोग है, जो फुटबॉल (Football) के शौक़ीन है। भारत में भी फुटबॉल के कई दीवाने है। भारत में क्रिकेट प्रेमी ज्यादा देखने को मिलते है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी है, जो फुटबॉल को क्रिकेट से ज्यादा पसंद करते है। भारत में भी अब धीरे-धीरे फुटबॉल का क्रेज बढ़ने लगा है। अब सोशल मीडिया पर एक फुटबॉल प्रेमी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह कोई बच्चा नहीं बल्कि 64 साल का बुजुर्ग है। इस वीडियो में यह बुजुर्ग फुटबॉल (Old Man Viral Video) के साथ कमाल के करतब दिखाता नजर आ रहा है, जिसे देख युवा भी शर्मा जाएं। 

    हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्रदीप नाम लड़के ने अपने अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो एक 64 साल का बुजुर्ग शख्स ऐसे कमाल के करतब दिखाते हुए नज़र आ रहा है, जिसे देख आपकी आँखें खुली की खुली रह जाएंगी। इस वीडियो में  प्रदीप  के  साथ एक 64 साल के बुजुर्ग लुंगी पहने नज़र आ रहे हैं।

    वीडियो में पहले प्रदीप अपने स्किल दिखाता है, इसके बाद वह बॉल बुजुर्ग को देता है। बुजुर्ग बिना समय गंवाए अपनी स्किल दिखाना शुरू कर देता गई। 64 साल के बुजुर्ग को इतना अच्छा फुटबॉल खेलता देख प्रदीप भी हैरान रह गया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pradeep | Football Freestyler (@prsoccerart)

    प्रदीप ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मेरे साथ मौजूद शख्स 64 साल के हैं और ट्रक चलाते हैं। लेकिन, उन्हें फुटबॉल का बहुत शौक है। इसलिए वो अपनी ट्रक में फुटबॉल किट साथ में लेकर चलते हैं। वो वायनाड फुटबॉल टीम के सदस्य भी थे। इस उम्र में भी उन्हें फुटबॉल खेलने का शौक है।

    अब सोशल मीडिया पर इस बुजुर्ग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कही लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे है। एक शख्स ने कहा कि कई अंकल लोगों को अपने टैलेंट को दिखाना खराब लगता है क्योंकि वो सोचते हैं कि उन्हें लोग जज करेंगे। वहीं एक ने कहा कि ये शख्स लेजेंड से कम नहीं है।