बेटी के Boyfriend से परेशान हुए बराक ओबामा, कहा ‘बहुत खाता था, खर्चा बढ़ गया’

Loading

वाशिंगटन. अमेरिका (USA) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने एक बयान में चौंकाने वाला खुलासा किया है। वे कहते हैं कि, पहले उन्हें  बेटी मालिया (Malia) का बॉयफ्रेंड (Boyfriend) बिल्कुल पसंद नहीं था। ओबामा ने ये भी कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में वह हमारे परिवार के साथ ही रह रहा था। जिसकी वजह से हमारा ग्रॉसरी का बिल 30 प्रतिशत तक बढ़ है। तो चलिए जानते हैं ओबामा ने और क्या-क्या कहा !

परिवार के साथ रहा बेटी का बॉयफ्रेंड

बराक ओबामा (Barack Obama) ने बताया कि कोरोना वायरस(Coronavirus) महामारी के दौरान मेरी बड़ी बेटी का बॉयफ्रेंड ‘रोरी फर्कुहर्सन’ हमारे घर पर पूरे परिवार के साथ रह रहा था। पहले रोरी फर्कुहर्सन के वीजा को लेकर कई दिक्कतें आ रही थी। वो जॉब करता था इसलिए मैंने उसे अपने घर में रहने दिया। गौरतलब हो कि, ओबामा की बड़ी बेटी का नाम मालिया है जो की 22 साल हैं।

 

ओबामा को पसंद नहीं था बेटी का बॉयफ्रेंड  

अमेरिका (USA) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने यह भी बताया कि, पहले वे मालिया के बॉयफ्रेंड को नापसंद करते थे, लेकिन कुछ सयम उनके साथ बिताने के बाद वो उन्हें अच्छा लगने लगा। हमने बेटी और उसके बॉयफ्रेंड रोरी के साथ लॉकडाउन के दौरान काफी अच्छा सयम साथ बिताया। लॉकडाउन में मैंने बच्चों को कार्ड गेम्स खेलना भी सिखाया। 

बराक ओबामा (Barack Obama) ने आगे कहा, मुझे यह बेहद अजीब लगता है कि मेरी बेटियों की तुलना में रोरी ज्यादा खाना खाते हैं। जिसकी वजह से मेरी ग्रॉसरी का बिल 30 प्रतिशत तक बढ़ गया है। बता दें कि बराक ओबामा (Barack Obama) की बेटी मालिया और उनके बॉयफ्रेंड रोरी फर्कुहर्सन की मुलाकात पहली बार 2017 में हुई थी।