Johnny Depp and Amber Heard
File Pic/Social Media

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) लगातार अपने आपसी विवाद के चलते सुर्खियों में बने हुए है। हाई-प्रोफाइल मानहानि मामले (Defamation Case Verdict) में बुधवार को जूरी ने फैसला सुनाया। यह फैसला जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है। इस बड़े फैसले के बाद डेप ने एक बयान में कहा, ‘मैंने इस फैसले से बेहद खुश हूं। जूरी ने मुझे मेरा जीवन वापस दे दिया है।’  वहीं जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड ने अपना बयान देते हुए नाराजगी जाहिर की। उन्होंने जूरी के इस फैसले को दिल तोड़ने वाला बताया। साथ ही यह भी किया कि इस फैसले ने इस विचारधारा को पीछे छोड़ दिया कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। 

    बता दें, 58 वर्षीय ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ स्टार डेप ने हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया और तर्क दिया कि जब उन्होंने अखबार की राय में खुद को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली एक सार्वजनिक हस्ती” कहा तो उसने उन्हें बदनाम कर दिया।

     

    मालूम हो कि डेप और हर्ड की मुलाकात 2011 में “द रम डायरी” की शूटिंग के दौरान हुई थी और फरवरी 2015 में उन्होंने शादी कर ली। लगभग दो साल बाद उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया।