THILAND
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. थाईलैंड (Thiland) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के ना क्लांग जिले में एक चाइल्ड केयर सेंटर के अंदर एक अज्ञात शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग (Shootout) की है। वहीं खबरों के अनुसार, शूटआउट में अब तक 35 लोगों की मौत हुई है, जिसमें ज्यादातर बच्चे भी शामिल हैं। वहीं अब मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। 

    ऐसा भी बताया जा रहा है कि, मरने वालों में 23 बच्चे और उनके 2 टीचर भी शामिल हैं। रिपोर्टों और खबरों के अनुसार थाईलैंड के ना क्लांग जिले में एक चाइल्ड केयर सेंटर के अंदर पूर्व पुलिस अधिकारी ने हमला किया था, जिसने बाद में उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हमलावर ने गोलीबारी में अपनी पत्नी और बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया था।

    अब तक मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में कई बच्चे भी शामिल बताए हैं। वहीं यहां के स्थानीय पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक घटना में और भी लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो सकती है। घटना के बारे में फिलहाल अधिक से अधिक  जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। 

    वहीं थाइलैंड के ना क्लांग इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है। वहां आस-पास एक सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस हमलावर की पहचान हो गई है। इस घटना के बाद से ही कोहराम मच गया है और इलाके में अफरा-तफरी जैसा फिलहाल माहौल हो गया है।