Akshay Kumar's Bell Bottom release date May 28 See you in theatres

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की रिलीज डेट को लेकर संशय बना हुआ था जो अब दूर हो चुका है। अब अक्षय के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। खिलाड़ी कुमार के फैंस काफी दिनों से एक्टर की नई फिल्म बेल बॉटम का इंतजार कर रहे थे। ये इंतजार अब खत्म हो रहा है। फिल्म थिएटर में रिलीज होने को तैयार है। आपको बता दें कि अक्षय पहले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों को उनकी एक झलक सिल्वर स्क्रीन पर मिलेगी। फिल्म 27 जुलाई, 2021 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

    खुद अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी फैंस को दी है कि उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। एक्टर ने बताया है कि मुझे पता है कि मुझे पता है कि ‘आपने बेल बॉटम के रिलीज होने का धैर्यपूर्वक इंतजार किया है, लेकिन अंत में हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने में खुशी नहीं हो सकती, दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आ रहा है…27 जुलाई को।’ अक्षय की ये घोषणा फैंस को बीच खुशी लेकर आई है। एक लंबे समय ले अक्षय की कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में बेल बॉटम अब थिएटर में रिलीज होगी। ऐसे में अक्षय के फैंस अब थिएटर के जरिए फिल्म को जमकर प्यार देने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नए ही अवतार में दिखाई देखें।

    आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग काफी वक्त पहले ही हो चुकी है. पिछली बार लॉकडाउन के बाद ही अक्षय ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। जिसके बाद से फिल्म थिएटर में रिलीज होने का इंतजार कर रही है। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय ने बेल बॉटम के लिए अपनी फीस 30 करोड़ रुपये से कम करने पर सहमति जताई थी। लेकिन अक्षय ने इस खबर को फर्जी बताया था। अक्षय ने ट्वीट पर लिखा था कि  फेक स्कूप्स के लिए जागना कैसा लगता है!

    फिल्म का एक टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म में 1980 के समय पर आधारित है जिसमें खिलाड़ी कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं. टीजर में अक्षय अलग अलग लुक में दिखाई दिए थे। फिल्म में  अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन नजर आने वाले हैं।