शादी के बाद नेवली वेड्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट आज इस समय सार्वजनिक रूप आएंगे मीडिया के सामने

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज (14 अप्रैल) अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपने बांद्रा स्थित आवास वास्तु में पति-पत्नी के रूप में अपने जीवन के अगले चरण में प्रवेश करेंगे। अपनी शादी को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रहने वाले कपल हर बात को छुपा कर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कल मेहंदी सेरेमनी के साथ शुरू हुआ प्री-वेडिंग फेस्टिवल को कपल ने काफी पर्सनल रखा। अब तक सेरेमनी से रणबीर-आलिया की एक भी तस्वीर बाहर नहीं आई हैं।  

    इस बीच, सूत्रों का दावा है कि यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद आज शाम 7 बजे एक साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आएंगे। जोड़े के लिए प्री-वेडिंग सेरेमनी का दूसरा दिन हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ। दंपति की मां और बहनों, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान को वास्तु में पहुंचते हुए देखा गया। 

    रिपोर्टों के अनुसार, कपूर परिवार के सदस्यों का बारात जुलूस, कृष्णा राज बंगले से, रणबीर और आलिया के निर्माणाधीन भविष्य के घर, जिसका नाम दिवंगत राज कपूर की पत्नी के नाम पर रखा गया था, से मुंबई के टोनी पाली हिल पड़ोस के एक हिस्से से रणबीर के वर्तमान तक चलेगा।  मेहंदी समारोह से पहले, बुधवार (13 अप्रैल) को रणबीर के आवास पर उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर की याद में एक पूजा का भी आयोजन किया गया था, जिनका 30 अप्रैल, 2020 को कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था।