अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं?, एक्ट्रेस ने खुलासा कर बताया- ‘पति विक्की जैन को भी नहीं पता…’

    Loading

    मुंबई: लॉक अप (Lock Up) तेजी से दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बनता जा रहा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया गया, यह शो सभी को अपने रहस्यों के बारे में बताता है, खासकर वीकेंड में जब यह ‘जजमेंट डे’ होता है। इस हफ्ते के लॉक अप में गेस्ट के तौर पर कंगना ने अपनी मणिकर्णिका की सह-कलाकार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को न्योता दिया था।  जोकि पवित्र रिश्ता के दूसरे सीज़न के प्रमोशन के लिए शो में आई थी। यहीं पर अंकिता ने खुलासा किया कि ‘वह गर्भवती है, इससे पहले कि यह एक अप्रैल फूल का मज़ाक था।’

    अंकिता ने प्रेग्नेंट होने का खुलासा कर सबको चौंका दिया। उन्होंने कहा कि उनके पति विक्की जान को भी इस बारे में पता नहीं है। उसने कहा, “ठीक है तो विक्की को भी यह नहीं पता। बधाई हो दोस्तों, मैं गर्भवती हूं, और कुछ कहने से पहले बता दूं अप्रैल फूल बनाया।’ हाँ, यह सिर्फ एक मज़ाक था जिसे उसने खींचा था। कंगना ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह 1 अप्रैल भी नहीं था!

    जब अंकिता के जाने का समय आया, तो कंगना ने कहा, ‘मुझे आशा है कि ये झूठ सीक्रेट जल्दी सच हो जाएगा। अंकिता ने जवाब दिया, ‘यह होगा और यह जल्द ही होगा। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी में कंगना रनौत भी शामिल हुईं थी।