Sonu Nigam

    Loading

    मुंबई: बीजेपी विधायक अमीत साटम (BJP MLA Amit Satam) ने आरोप लगाया है कि सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को फ्री शो में परफॉर्म करने की धमकियां मिल रही हैं।  बॉलीवुड गायक और पद्म श्री पुरस्कार विजेता सोनू निगम को मुंबई के नगर आयुक्त इकबाल सिंह चहल (Iqbal Singh Chahal) के चचेरे भाई द्वारा धमकाया जा रहा है, साटम ने आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि चहल के चचेरे भाई ने सोनू निगम को एक इंटरनेशनल कंसर्ट्स में प्रदर्शन नहीं करने के लिए फोन पर धमकी दी थी।

    भाजपा नेता ने दावा किया कि चहल ने उस व्यक्ति से सोनू निगम का परिचय कराया था। इसके बाद उस शख्स ने सोनू निगम को विदेश में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए कहा। राजेंद्र द्वारा सोनू निगम को भेजे गए संदेश में भाषा अशिष्ट है और यह ज्ञात है. सोनू निगम के पास राजेंद्र द्वारा भेजे गए मैसेज और ऑडियो रिकॉर्डिंग भी हैं। सूत्रों के मुताबिक सोनू निगम ने अभी तक इस मुद्दे पर शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

    हालांकि, बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने इस बात से इनकार किया है कि जिस व्यक्ति पर विचार किया जा रहा है वह उसका चचेरा भाई है। “राजेंद्र न तो मेरे चचेरे भाई हैं और न ही मेरे दूर के रिश्तेदार। यह मैं जिम्मेदारी से कह सकता हूं। वह राजस्थान के उसी जिले से हैं जहां मेरा जन्म हुआ था। कृपया उनके खिलाफ उनके कदाचार के लिए कार्रवाई करें। हर कोई स्वतंत्र है। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं। मैं ऐसी बातों में कभी नहीं पड़ता।’