शबाना आजमी-धर्मेंद्र के लिपलॉक पर जावेद अख्तर का था ऐसा रिएक्शन!

Loading

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीन को लेकर पिछले दिनों शबाना आजमी ने कहा था कि, ‘मुझे कभी लगा नहीं था कि इस किस से इतना हंगामा मच जाएगा! जब हम किस करते हैं तो लोग हंस रहे होते हैं और मजे से चिल्ला रहे होते हैं। शूटिंग के दौरान ये कोई मुद्दा था ही नहीं, इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है!’ इस पर शबाना आजमी ने बताया कि उनके पति जावेद अख्तर की कैसी प्रतिक्रिया रही है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शबाना ने बताया कि, ‘जावेद उनके किसिंग सीन से बिल्कुल परेशान नहीं थे। जावेद इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। और वो जानते हैं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए ये सब सामान्य बातें हैं। लेकिन जिस चीज ने जावेद को चौंकाया वो था मेरे किरदार का बिंदास अंदाज!’

इस फिल्म में शबाना रानी (आलिया भट्ट) की दादी के किरदार में होती हैं, वहीं धर्मेंद्र रॉकी (रणवीर सिंह) के दादा के रोल में नजर आते हैं। दोनों पुराने लवर होते हैं और जब उनका दोबारा मिलन होता है तो वो किस करते हैं।

बता दें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट (रानी चटर्जी), रणवीर सिंह (रॉकी रंधावा) और जया बच्चन धर्मेंद्र की पत्नी (धनलक्ष्मी रंधावा) की भूमिका में दिखाई दी हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई कर रही हैं। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। अभी तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।