Sara Ali Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hat Ke Zara Bach Ke) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म से सारा अली खान पहली बार विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। फिल्म में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फैंस भी सारा और विक्की की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

हाल ही में फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जो प्रशंसकों को खूब पसंद आया है। बुधवार की रात में सारा अली खान और विक्की कौशल ने मुंबई में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। जिसके बाद एक्ट्रेस घर के लिए निकली, लेकिन उनका ड्राइवर समय पर उन्हें लेने के लिए गाड़ी लेकर नहीं पहुंची। जिसके कारण एक्ट्रेस को घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा की मदद लेनी पड़ी। जिसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वीडियो में सारा अली खान को ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर कर सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, “जब ड्राइवर और गाड़ी हो हटके तो ऑटो रिक्शा से जाओ बचके।” वीडियो के सामने आते ही फैंस लाइक करते हुए सारा अली खान के सादगी की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि लक्ष्मण उटेकर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।