Mika Singh
Photo - Kanwaljeet Singh Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) मीका सिंह (Mika Singh) इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनके सुर्खियों में होने की वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि कुछ और ही है। सिंगर ने अपने फ्रेंड कंवलजीत सिंह को करीब 80 लाख रुपये की मर्सिडीज कार गिफ्ट की है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। कंवलजीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन के दोस्त मीका सिंह से गिफ्ट में मिली मर्सिडीज कार की तस्वीर को शेयर किया है।

जिसमें कंवलजीत सिंह के साथ मीका सिंह भी नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पीछे ब्लू कलर की मर्सिडीज जीएल क्लास कार भी दिखाई दे रही है। तस्वीर में मीका सिंह को पोज देते हुए भी देखा जा सकता है। कंवलजीत सिंह ने तस्वीर शेयर कर लिखा, “30 साल हो गए हैं कि हम एक साथ हैं। वह सिर्फ मेरा दोस्त या बॉस नहीं है, बल्कि किसी भी रिश्ते से परे हम जीवन के लिए भाई हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanwaljeet Singh (@ikanwaljeetsingh)

कंवलजीत सिंह ने आगे लिखा, “मुझे मेरी फेवरेट कार, इसकी बिल्कुल अद्भुत गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद। आपके पास सबसे बड़ा दिल है और मैं हमेशा आपके इस उपहार को संजोएगा। दुनिया का मतलब है।” कंवलजीत सिंह के इस पोस्ट पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं साथ ही मीका सिंह के फैंस उनके इस कदम की वाहवाही भी कर रहे हैं।