Sidharth-Kiara Wedding
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। दोनों ने भले ही अभी तक इस बात पर अधिकारिक मुहर नहीं लगाई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की तारीख के साथ-साथ इससे जुड़ी सारी डिटेल्स सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के फंक्शंस 5 फरवरी से शूरू होंगे जो 7 फरवरी तक चलेंगे।

    जिसमें मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी के सात फेरे शामिल है, लेकिन मेहंदी फंक्शन से पहले ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पिंक कलर के लहंगे में अपने हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं। उनके बगल में सेलेब्रिटीज मेंहदी आर्टिस्ट वीना नगाड़ा भी खड़ी नजर आ रही हैं। जिसको देखने के बाद उनके सभी फैंस कंफ्यूज हो गए हैं कि क्या यह कियारा आडवाणी के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हैं।

    तो आइए हम आपको बताते हैं इस वायरल पिक्चर्स की सच्चाई दरअसल, कियारा आडवाणी की वायरल हो रही ये तस्वीरें उनके किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है। जिसमें मेहंदी लगाने के लिए वीना नगाड़ा  को हायर किया गया था और वही तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर घूम रही है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीना नगाड़ा ही कियारा आडवाणी को मेहंदी लगाएंगी। वहीं वीना नगाड़ा के ताजा सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक वीना नगाड़ा शुक्रवार को राजस्थान पहुंच चुकी हैं। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधेंगे।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ में शादी के सात फेरे लेंगे। इस पैलेस में उनके शादी का सभी फंक्शन्स का आयोजन किया गया है। वहीं इनकी शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होंगे। जिसमें कई हाई प्रोफाइल हस्तियों के साथ-साथ सेलेब्स भी इनवाइट हैं। मेहमानों के रहने का भी खास बंदोबस्त किया गया है। मेहमानों के रूकने के लिए पैलेस के 84 लग्जरी रूम को बुक किया गया है साथ ही गेस्ट के लिए 70 से अधिक लग्जरी गाड़ियां भी बुक की जा चुकी हैं।

    जिसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं। ये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई गई हैं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में सिक्योरिटी का भी कड़ा इंतजाम किया गया है। जिसका जिम्मा शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन ने संभाला है।