कमाल आर खान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से किया था गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: कमाल आर खान (Kamal R Khan) को मुंबई पुलिस ने साल 2020 में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), इरफान (Irrfan) के खिलाफ उनके द्वारा पोस्ट किए गए विवादास्पद ट्वीट के बाद गिरफ्तार किया है। केआरके को मुंबई हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। युवा सेना सदस्य राहुल कनाल ने कमाल आर खान के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में 30 अगस्त को कमाल आर खान को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

    कोर्ट ने केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उन्हें आईपीसी की धारा 153ए, 294, 500, 501, 505, 67, 98 के तहत गिरफ्तार किया गया था।केआरके के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, जिसके बाद उनके खिलाफ 2020 में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने शिकायत दर्ज की थी कि कमल आर खान को आज मेरी शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं मुंबई पुलिस के इस कदम का स्वागत करता हूं। वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करते है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते है। इस तरह का व्यवहार समाज में अस्वीकार्य है।’

    कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड सितारों पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते दिखाई देते है। बता दें, उन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।  वह बिग बॉस 3 का भी हिस्सा थे।