Drugs Case : Mumbai court grants bail to TV actor Gaurav Dixit in a NCB drugs case
Photo:ANI

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में एनसीबी द्वारा ड्रग्स (Drugs) केस में पिछले दिनों गिरफ्तार टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को कोर्ट ज़मानत दे दी है। ANI के मुताबिक, मुंबई की अदालत ने टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को ड्रग्स के मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। गौरव को बेल इस शर्त के साथ दी गई है कि, वह अदालत की अनुमति के बिना शहर से बाहर नहीं जा सकते हैं। गौरव से कोर्ट ने मामले में चार्जशीट दाखिल होने तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार  को एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा।

    बता दें कि, मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ एनसीबी (NCB) की कार्रवाई जारी है। ड्रग्स केस में अब तक केंद्रीय एजेंसी कई जानेमाने नामों को गिरफ्तार (Arrest) कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स  (Bollywood Stars) से पूछताछ कर चुकी है। इसी कड़ी में एनसीबी ने टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित (TV Actor Gaurav Dixit) को ड्रग्स केस के संबंध में अगस्त में गिरफ्तार किया गया था।  सूत्रों के अनुसार, एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए एक्टर एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान गौरव का नाम सामने आया था।

    एनसीबी पिछले कुछ महीनों से गौरव दीक्षित को ट्रैक कर रही थी। जिसके बाद मुंबई के अंधेरी इलाके में दीक्षित के घर की तलाशी ली गई और ड्रग्स जब्त किया गया था। इसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि, गौरव के घर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी अधिकारियों ने एमडी और चरस बरामद किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया था।