Ajay Devgn
अजय देवगन और 'सिंघम अगेन' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर इस वक्त अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं अब अजय देवगन को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय सेट पर घायल हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) टीम के साथ मुंबई के विले पार्ले में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान अजय देवगन एक एक्शन सीक्वेंस कर रहे थे। उसी वक्त उनके चेहरे पर एक झटका लगा, जिससे उनकी आंख पर चोट आई है।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय ने फिर शुरू की शूटिंग 

रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने आंख पर चोट लगने के बाद उन्होंने कुछ घंटे का ब्रेक लिया और एक डॉक्टर से अपना इलाज करवाया। उस समय रोहित ने विलेन से जुड़े दूसरे सीन्स की शूटिंग की। अजय देवगन अपने काम पर असर ना पड़ते देते हुए उन्होंने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी।   

‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे ये स्टार्स   

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ‘सिंघम’ (Singham) फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के अलावा रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म से सभी स्टार्स के फर्स्ट लुक सामने आ चुके हैं। जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।