Shahid Kapoor's new upcoming Movie Ashwatthama: The Saga Continues
शाहिद की नई फिल्म अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज़ (डिजाइन फोटो)

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक ‘ऐक्शन’ फिल्म में अभिनय करने वाले हैं, जिसका नाम “अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज़ (Ashwatthama The Saga Continues)” है। कन्नड़ फिल्मकार (Kannada Filmmaker) सचिन बी रवि (Sachin B Ravi) द्वारा निर्देशित इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा मंगलवार को ‘प्राइम वीडियो प्रेजेंट (Prime Video Present)’ कार्यक्रम में की गई।

“अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज़” पौराणिक महाकाव्य “महाभारत (Mahabharata)” के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कथा पर प्रकाश डालेगी। “अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज़” का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है। इसका निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा किया जाएगा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) 

शाहिद कपूर ने शेयर किया फर्स्ट लुक

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी अगली फिल्म अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यूज़ की अनाउंसमेंट की। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पूजा एंटरटेनमेंट का मैग्नम ओपस अश्वत्थामा द सागा कंटीन्यूज़, समकालीन मोड़ के साथ प्राचीन कहानियों पर एक नया व्यूज पेश करता है जो निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। समय और किंवदंती के माध्यम से यात्रा के लिए कमर कस लें क्योंकि यह सिनेमाई चमत्कार 5 भाषाओं में दिल जीतने के लिए तैयार है।’ 

बता दें शाहिद कपूर हाल ही में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे। यह फिल्म एक असंभव प्रेम कहानी को दर्शाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के दायरे में उतरती है। लोगों ने फिल्म की इस कहानी को खूब पसंद किया था। अब दोबारा से शहीद कपूर ने फैंस को एक और रोमांचक सरप्राइज दिया है। 

(एजेंसी इनपुट के साथ)