‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी श्वेता तिवारी, इंटेलिजेंस अफसर का निभाएंगी किरदार

Loading

मुंबई: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म की स्टार कास्ट की फेहरिस्त लंबी ही होती जा रही है। अक्षय कुमार, विकी कौशल और रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के अलावा अब फिल्म में श्वेता तिवारी की भी एंट्री हो गई है। इसके अलावा श्वेता  रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी आने वाली हैं।

वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का 5 जनवरी को ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर श्वेता तिवारी ने बताया है कि वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी इंटेलिजेंस अफसर का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा? उन्होंने कहा, ‘रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनना अपने आप में सम्मान की बात है। जब मुझे उनकी टीम से फोन आया तो मैं काफी उत्साहित हो गई।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

‘सिंघम अगेन’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसमें ना केवल सितारों की भरमार है बल्कि फिल्म एक्शन से भी भरपूर होगी। फिल्म में एक्शन का वो क्लाइमैक्स काफी एक्साटिंग होने वाला है, जहां अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह फाइट करते नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2023 सितंबर में फ्लोर पर जा चुकी है और इसका अधिकांश हिस्सा हैदराबाद में शूट किया जा चुका है। ‘सिंघम अगेन’ अगले वर्ष अगस्त में रिलीज होगी।