Ganapath
टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और शाहिद कपूर की तस्वीर (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ (Ganapath: A Hero is Born) को लेकर काफी सुर्खियों में है। फैंस भी उनके इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म के टीजर के बाद हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘हम आए हैं’ (Hum Aaye Hain) रिलीज किया है। गाने में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली है। जिसपर फैंस की शानदार प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

वहीं अब टाइगर श्रॉफ ने अपने एक डांस रिहर्सल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो ‘हम आए हैं’ के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सरप्राइज ये है कि टाइगर श्रॉफ के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) भी एक्टर के साथ गाने पर हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ के साथ झूमे शाहिद और वरुण

वीडियो में टाइगर श्रॉफ पहले ‘हम आए हैं’ पर डांस करते हैं। जिसके बाद वो शाहिद और वरुण की फिल्मों के ट्रैक पर भी थिरकते दिखाई दे रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारे रिहर्सल की एक छोटी सी झलक… आज रात एक बिक चुके शो में इन दो सुपरस्टार्स के साथ डांस हम आ रहे हैं। #entertainerno1″

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ का डायरेक्शन विकास बहल ने किया हैं जबकि वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज होगी।