Photo- Instagram
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में उनकी अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘जर्सी’ (Jersey) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अभिनेत्री ने पवई (मुंबई) में स्थित एक कॉफी शॉप के पूरे स्टाफ के लिए अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के लिए टिकट बुक कराई है। अभिनेत्री इस कॉफी शॉप में पहुंची थी। जहां उन्हें पता चला की वहां के पूरे स्टाफ को उनकी फिल्म को थिएटर में देखने की इच्छा है।

    जिसपर उन्होंने तुरंत उनके लिए  सिनेमा की टिकट बुक करा दी। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में मेरे लिए बड़े गर्व की बात है कि इतने सारे लोग मुझे जानते है और मेरी फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है। जिसके लिए फिल्म की टिकट बुक कराई। उन्होंने सभी का धन्यवाद किया है। फिल्म ‘जर्सी’ में मृणाल ठाकुर के अलावा शाहिद कपूर और पंकज कपूर भी अपने मुख्य किरदार में है। अभिनेत्री के आगामी प्रोजेक्ट्स में कई फिल्में शामिल है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

    जिसमें वो उमेश शुक्ला की बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘आंख मिचौली’ में परेश रावल, शरमन जोशी, अभिमन्यु दसानी और दिव्या दत्ता के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। फिल्म ‘पिप्पा’ में मृणाल ठाकुर ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वो फिल्म ‘थाडम’ और ‘नमूने’ में नजर आएंगी।