प्रकाश राज ने गोद लिया गांव, तेलंगाना के विकास मंत्री ने तस्वीरें पोस्ट कर कहा- ‘स्वच्छ, सुंदर सड़के और…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। अभिनेता सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी शोहरत हासिल की है। आपने देखा होगा कि प्रकाश राज हमेशा समाज के मामलों पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। यह भी एक वजह है कि वो चर्चा में बने रहते है। लेकिन अब वे एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं। मिली जानकारी के अनुसार, प्रकाश राज ने तेलंगाना राज्य के एक गांव को गोद लिया है। महबूबनगर जिले में उन्होंने जो गांव गोद लिया था उसे ‘कोंदारपाइल’ कहा जाता है। 

    खास बात यह है कि गोद लेने के बाद उन्होंने स्थानीय विधायक के सहयोग से इस गांव में विकास कार्य कराए हैं।  तेलंगाना के शहरी विकास मंत्री केटीआर ने प्रकाश राज द्वारा गोद लिए जाने के बाद गांव की तस्वीरें साझा की है। केटीआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस गांव को प्रकाश राज ने गोद लिया है। स्थानीय विधायक के सहयोग से गांव का विकास उल्लेखनीय है। ‘ 

     

    केटीआर के द्वारा शेयर की गई फोटोज में गांव की सड़कें पक्की नजर आ रही हैं। तस्वीरों में स्वच्छ, सुंदर सड़के और दोनों ओर लगाए पेड़-पौधे दिखाई दे रहे हैं। प्रकाश राज ने गांव को गोद लेकर एक नया आदर्श स्थापित किया है। देखें तस्वीरें- प्रकाश राज अब तक कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं। उन्होंने वांटेड, हीरोपंती, सिंघम, गोलमाल अगेन, दबंग में भूमिकाएं निभाई हैं।