कश्मीरी पंडितों के पलायन पर टिप्पणी करना साई पल्लवी को पड़ा भारी, बजरंग दल ने दर्ज कराई शिकायत

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी (South actress Sai Pallavi) इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘विराट पर्वम’ (Virat Parvam) के प्रचार में काफी व्यस्त है। वह सोशल मीडिया के अलावा कई इवेटं में शामिल होकर फिल्म का खूब प्रमोशन कर रही है। ‘विराट पर्वम’ के प्रमोशन ने दौरान एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडित और गौरक्षकों पर बात की। इस दौरान अभिनेत्री ने कश्मीर नरसंहार की तुलना ‘गाय तस्करी’ के लिए लिंचिंग से की थी। इसके बाद अब साई पल्लवी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। 

    बजरंग दल के नेताओं ने हैदराबाद के सुल्तान बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद ये कबूल किया है। अभिनेत्री के खिलाफ मामले दर्ज होने के बाद पुलिस ने कहा कि ‘हम जल्द ही वीडियो की जांच करेंगे और कानूनी राय के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे। एक YouTube चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया को विभाजित कर दिया था। जबकि लोगों के एक वर्ग ने पल्लवी का पक्ष लिया, अन्य लोगों ने बताया कि दोनों एक जैसे नहीं हैं।

     

    अदाकारा ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं एक तटस्थ वातावरण में पला-बढ़ा हूं। मैंने वामपंथी और दक्षिणपंथी के बारे में सुना है। लेकिन, मैं यह नहीं कह सकती कि कौन सही और कौन गलत। फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखें है कि कैसे कश्मीरी पंडित मारे गए। हाल ही में, एक व्यक्ति को गाय ले जाने के लिए मारे जाने की घटना हुई क्योंकि उसे मुस्लिम होने का संदेह था। उस व्यक्ति को मारने के बाद, हमलावरों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। क्या अंतर है कश्मीर में क्या हुआ और हाल ही में क्या हुआ?’ इस टिप्णणी के बाद साई पल्लवी सुर्खियों में आई।