तेलुगू कोरियोग्राफर शिवा शंकर का निधन, कोरोना वायरस से थे पीड़ित

    मुंबई: तेलुगू फिल्म कोरियोग्राफर शिवा शंकर मास्टर (Shiva Shankar Passes away) का निधन हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में हो गया है। शिवा शंकर कोरोना वायरस से पीड़ित थे। पिछले काफी दिनों से एक्टर का इलाज चल रहा था और इसमें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद के हाथ बढ़ाए थे। ऐसे में अब उनके निधन पर एक्टर्स और फिल्ममेकर्स ने शोक जताया है। 

    सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘शिव शंकर मास्टरजी के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन भगवान की योजना अलग थी। आपको हमेशा मिस करेंगे मास्टरजी। ईश्वर परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर।’ साथ ही सोनू ने दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की है। 

    वहीं फिल्म मेकर एसएस राजामौली ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘यह जानकर दुख हुआ कि जाने-माने कोरियोग्राफर शिव शंकर मास्टर गरु का निधन हो गया है। फिल्म मगधीरा के लिए उनके साथ काम करना एक यादगार अनुभव था। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति संवेदना। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।’

    गौरतलब है कि हाल ही में जब शिवा हॉस्पिटल में थे तब सोनू सूद उनके मदद के लिए आगे आए थे। तब ये खबरें सामने आई थीं कि आर्थिक तंगी के कारण उनका परिवार इलाज अच्छा नहीं करा पा रहा है। सोनू सूद के अलावा ऐक्टर धनुष भी शिवा शंकर की मदद को आगे आए थे और उन्होंने भी फाइनैंशल हेल्प की थी। शिवा शंकर ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में कोरियोग्राफी के अलावा ऐक्टिंग भी की थी।

    गौरतलब है कि शिवा शंकर और उनके बड़े बेटे दोनों ही कुछ दिन पहले कोरोना वायरस के शिकार हुए थे। लेकिन शिवा की तबीयत ज्यादा खबर होने की वजह से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था, जहां रविवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली।