Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की ने सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाला हैं। ऐसे में अब कटरीना और विक्की को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि ये दोनों जल्द ही एक क्रिएटिव प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

    दरअसल बॉलीवुड लाइफ की खबरों की मानें तो कैटरीना और विक्की कोरोना कल आने से पहले एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने वाले थे। ऐसे में अब फिर बार फिर दोनों साथ प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार है। इसलिए दोनों हाल ही में रश्मा शेट्टी के ऑफिस प्रोजेक्ट के बारे में बात करने के लिए पहुंचे थे। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही इस नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते हैं। 

    गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि नए साल पर ऐसा कहा गया था कि दोनों ने अपने भाई और बहन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था क्योंकि उस वक्त कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी बहन के साथ। उस फोटो में जो शीशा था उस पर विक्की की भी झलक दिखी थी।