तमिलनाडु में BJP को बड़ा झटका, IT शाखा के प्रमुख ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी में हुए शामिल

Loading

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी को तमिलनाडु (Tamil Nadu) में बड़ा झटका लगा है। जानकारी के अनुसार तमिलनाडु इकाई की सूचना प्रौद्योगिकी (IT) शाखा के प्रमुख सी.टी.आर. निर्मल कुमार (C.T.R. Nirmal Kumar) ने रविवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई (K Annamalai) पर निशाना साधते हुए इस्तीफा दे दिया। इस्तीफे की घोषणा करने के कुछ घंटे बाद उन्होंने अन्नाद्रमुक के अंतरिम प्रमुख के. पलानीस्वामी (K.K. Palaniswami) से मुलाकात की और उनकी पार्टी में शामिल हो गए। गौरतलब है कि राज्य में माहौल काफी खराब है। इसको लेकर देश भर में राजनीति चल रही है। 

कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किए गए एक बयान में, पार्टी के राज्य नेतृत्व पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्होंने अन्नामलाई पर कई लोगों की “निगरानी” कराने का भी आरोप लगाया।

मदुरै में रहने वाले कुमार ने कहा, “अपनी पार्टी के सदस्यों और पदाधिकारियों की निगरानी पर खुशी मनाने से ज्यादा अपमानजनक कुछ नहीं है।” उन्होंने कहा कि भाजपा 2019 में जैसी थी, अन्नामलाई के बागडोर संभालने के बाद उसकी 20 प्रतिशत भी नहीं रह गई है। बाद में उन्होंने यहां पलानीस्वामी से मुलाकात की और अन्नाद्रमुक में शामिल हो गए।  

बता दें कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) में पिछले कई दिनों से माहौल खराब चल रहा है। यहां पलायन की स्थिति बनी हुई है। प्रवासी श्रमिकों के मुद्दे पर चेन्नई पुलिस ने कहा कि CCB साइबर क्राइम डिवीजन में धारा 153, 153A(1)(a),505(1)(b) IPC 505(1)(c) IPC के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई (Annamalai) के खिलाफ हिंसा भड़काने और दो के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का मामला दर्ज किया है। इसी बीच बीजेपी को एक और झटका लग गया। पार्टी के   तमिलनाडु इकाई की सूचना प्रौद्योगिकी प्रमुख ने अपना इस्तीफा दे दिया है। यही नहीं उन्होंने  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।