Trying to do everything right in Punjab; Advocate General Deol's resignation accepted, CM Charanjit Singh Channi informed
File Photo

    नई दिल्ली: पंजाब (Punjab Politics) में नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ( Charanjit Singh Channi) ने आज शपथ ले ली है। साथ ही उन्होंने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। चन्नी ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने एक आम आदमी को पंजाब की कमान दी है। उन्होंने कहा कि जिसके घर में छत नहीं थी उसे कांग्रेस ने सीएम बना दिया है। चन्नी ने इस दौरान एक बड़ा ऐलान किसानों को लेकर किया है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के बिजली और पानी बिल माफ करेगी।

    बता दें कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार किसानों के साथ है। हम केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निवेदन करते हैं। यह आम आदमी की सरकार है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आम आदमी को मुख्यमंत्री बनाया है। मैं कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद करता हूं। हम किसानों के पानी और बिजली के बिल माफ करेंगे।

    चन्नी का बड़ा ऐलान, कहा-किसानों के बिजली और पानी बिल करेंगे माफ।

    उल्लेखनीय है कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने जब प्रेस वार्ता की तो उनके साथ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद रहे। चन्नी अपनी पहली प्रेस वार्ता में काफी भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि हम पंजाब के किसान को कमजोर नहीं होने देंगे। चन्नी ने कहा कि सभी गरीबों के बिल माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसे कैबिनेट में पास किया जाएगा। कांग्रेस आलाकमान ने 18 मुद्दे हमें पंजाब के लिए दिए हैं, जिसे हम कार्यकाल में पूरा कर देंगे।