Tim Paine
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारतीय टीम (Team India) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साल 2020 -21 के भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे को लेकर कुछ खुलासे किए है। साल 2020-21 में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Tets Series) में ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। भारत की इस जीत की हर तरफ चर्चा हो रही थी। हालांकि, इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) तोड़ने को लेकर भी चर्चा में रही थी।

    अब इसी को लेकर टिम पेन (Tim Paine) ने भारतीय खिलाड़ियों पर निशाना साधा है। टिम पेन ने कहा कि चार-पांच भारतीय क्रिकेटरों ने Nando’s पर खाना खाने के लिए पूरी सीरीज दांव पर लगा दी थी।

    बता दें कि, हाल ही में इस सीरीज को लेकर एक वेब-शो आया है, जिसमें इस बारे में बताया गया है। इसी दौरान टिम पेन ने बड़ा खुलासा किया है। टिम पेन का कहना है कि टीम इंडिया के कुछ प्लेयर्स काफी स्वार्थी थे, जिन्होंने पूरी सीरीज़ को खतरे में डाल दिया था।

    (photo courtesy : Social Media)

    दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर उस सीरीज के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दूसरे टेस्ट मैच के बाद मेलबर्न में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मौजूद थे। ये सभी एक रेस्तरां में बैठे थे, जहां मस्ती-मज़ाक का सिलसिला जारी था। 

    इसी वीडियो को लेकर टिम पेन ने इस शो में कहा कि, ‘वो चार-पांच लोग पूरी टेस्ट सीरीज को रिस्क पर डाल रहे थे। किस लिए? सिर्फ कुछ चिप्स और मस्ती-मज़ाक के लिए। मुझे लगा कि वो लोग काफी स्वार्थी थे’।